विश्व कप से पहले जानसन को पैर के अंगूठे में चोट

आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल जानसन को दक्षिण अफ्रीका के साथ खेले गए तीसरे टेस्ट मैच के दौरान पैर के अंगूठे में लगी चोट अब गम्भीर रूप ले चुकी है।

सिडनी: आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल जानसन को दक्षिण अफ्रीका के साथ खेले गए तीसरे टेस्ट मैच के दौरान पैर के अंगूठे में लगी चोट अब गम्भीर रूप ले चुकी है। क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) ने गुरुवार को इस चोट को लेकर चिंता जाहिर की है। सीए के मुताबिक जानसन के अंगूठे की चोट में संक्रमण हो गया है।
आस्ट्रेलिया को अगले कुछ दिनों में ट्वेंटी-20 विश्व कप के लिए बांग्लादेश रवाना होना है और संक्रमित अंगूठे के कारण जानसन को टीम के साथ जुड़ने मे देरी हो सकती है। आस्ट्रेलिया को 23 मार्च को विश्व कप के तहत ढाका में पाकिस्तान के खिलाफ अपना पहला मैच खेलना है।
सीए के मेडिकल ऑफिसर जस्टिन पाओलोनी ने जानसन के दाएं पैर के अंगूठे की चोट के संक्रमित होने की पुष्टि की है। जस्टिन ने कहा है कि जानसन की चोट का इलाज चल रहा है लेकिन उनके बांग्लादेश पहुंचने में देरी हो सकती है।
जानसन को टेस्ट श्रृंखला के बाद आराम के लिए स्वदेश भेज दिया गया था। उन्होंने इस साल गर्मियों मे 15 टेस्ट मैचों में कुल 59 विकेट लिए। साथ ही 30 ट्वेंटी-20 मैचों में उनके नाम 38 विकेट हैं। (एजेंसी)