कमजोर इंग्लैंड के लिए अभी और निराशा बाकी: फ्लावर
Advertisement

कमजोर इंग्लैंड के लिए अभी और निराशा बाकी: फ्लावर

कोच एंडी फ्लावर ने इंग्लैंड के आस्ट्रेलियाई टीम के खिलाफ एशेज श्रृंखला गंवाने के संदर्भ में कहा कि इंग्लैंड की टीम के लिये और निराशा और अभी बाकी है। आस्ट्रेलिया ने कल इंग्लैंड को 5-0 से क्लीन स्वीप किया।

fallback

सिडनी : कोच एंडी फ्लावर ने इंग्लैंड के आस्ट्रेलियाई टीम के खिलाफ एशेज श्रृंखला गंवाने के संदर्भ में कहा कि इंग्लैंड की टीम के लिये और निराशा और अभी बाकी है। आस्ट्रेलिया ने कल इंग्लैंड को 5-0 से क्लीन स्वीप किया। फ्लावर ने कहा कि वह टीम से बाहर करने के लिये किसी एक खिलाड़ी का नाम नहीं लेंगे। रिपोटरें के अनुसार बल्लेबाज केविन पीटरसन श्रृंखला में इंग्लैंड के लिये बड़ी असफलता रहे और वह काफी दबाव में थे।
यह पूछने पर कि क्या पीटरसन भविष्य में इंग्लैंड की टीम का हिस्सा होंगे या नहीं तो फ्लावर ने कहा, ‘‘यह नयी शुरूआत होगी और ऐसा होना भी चाहिए।’’ उन्होंने कहा, ‘‘हमें दोबारा सफलता हासिल करने के लिये कुछ और दर्द भी लेना होगा। हमें आगामी महीनों में इस संबंध में कुछ संयम के बारे में भी पूछना पड़ सकता है। ’’ अटकलों के अनुसार पीटरसन के अलावा 31 वर्षीय विकेटकीपर मैट प्रायर पर भी गाज गिर सकती है जिन्हें अंतिम दो टेस्ट की टीम से बाहर कर दिया गया था। फ्लावर ने कहा, ‘‘मैं व्यक्तिगत तौर पर किसी खिलाड़ी के बारे में चर्चा नहीं करूंगा, लेकिन मुझे लगता है कि यह कुछ नये की शुरूआत होगी।’’ (एजेंसी)

Trending news