अब क्रिकेट के मैदान पर 20 करोड़ के बल्ले से खेलेंगे धोनी!

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान कप्तान धोनी अब ऐसे खिलाड़ी बन गए हैं जो दुनिया के सबसे महंगे बल्ले से खेलेंगे। उनके बल्ले की कीमत होगी 20 करोड़ रुपये।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान कप्तान धोनी अब ऐसे खिलाड़ी बन गए हैं जो दुनिया के सबसे महंगे बल्ले से खेलेंगे। उनके बल्ले की कीमत होगी 20 करोड़ रुपये। धोनी ने 2 कंपनियों के साथ बैट की स्पॉन्सरशिप की है। इ डील के लिए उन्‍हें मिलेंगे लगभग 20 करोड़ रुपये सालाना। यह अब तक की सबसे बड़ी बैट स्पॉन्सर डील मानी जा रही है। यानी धोनी ऐसे खिलाड़ी बन गए हैं जिन्हें उनके बल्ले के लिए सबसे बड़ी धनराशि बतौर विज्ञापन मिली है।
धोनी ने ऑस्ट्रेलिया की स्पोर्ट्स गुड्स बनाने वाली कंपनी स्पार्टन और भारतीय विश्वविद्यालय एमिटी से बैट स्पॉन्सर के लिए करार किया है जिससे धोनी को तकरीबन 25 करोड़ सालाना की कमाई हो सकती है। ऑस्ट्रेलियाई कंपनी स्पार्टन स्पोर्ट्स धोनी को 18 से 20 करोड़ रुपये सालाना देगी जबकि एमिटी यूनिवर्सिटी 6 करोड़ सालाना का भुगतान धोनी को करेगी।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.