श्रीनाथ की एकमात्र चिंता, संन्यास के बाद क्या करेंगे सचिन

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज जवागल श्रीनाथ ने आज कहा कि वेस्टइंडीज के खिलाफ अपने करियर का 200वां टेस्ट खेलने के बाद सचिन तेंदुलकर जब क्रिकेट को अलविदा कहेंगे तो उन्हें एक तरह का खालीपन लगेगा।

मुंबई : पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज जवागल श्रीनाथ ने आज कहा कि वेस्टइंडीज के खिलाफ अपने करियर का 200वां टेस्ट खेलने के बाद सचिन तेंदुलकर जब क्रिकेट को अलविदा कहेंगे तो उन्हें एक तरह का खालीपन लगेगा।
श्रीनाथ ने कहा, मेरी एकमात्र चिंता यह है कि वह आगे क्या करेगा। 24 साल (शीर्ष स्तर पर क्रिकेट खेलने के बाद) बाद उसे खालीपन महसूस होगा। मैं चटगांव (बांग्लादेश में आईसीसी मैच रैफरी के रूप में) में था जब उसने मुझे फोन पर बताया कि वह संन्यास ले रहा है और मैंने उसे कहा कि तुमने अच्छा फैसला किया है। सचिन के भाई अजित तेंदुलकर भी श्रीनाथ से सहमत थे।
अजित ने कहा, यह मुश्किल होने वाला है (उनके भाई के लिए संन्यास की बात स्वीकार करना)। वह ऐसी चीज छोड़ने वाला है जो उसके जीवन के हर हिस्से में बसी है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.