आईपीएल में अब हर टीम के पास वापसी का मौका: युवराज

सीनियर बल्लेबाज युवराज सिंह ने कहा कि भले किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपरकिंग्स अंकतालिका में शीर्ष पर हैं लेकिन सातवें आईपीएल में अब भी सभी टीमों के पास वापसी का मौका है।

बेंगलुरु : सीनियर बल्लेबाज युवराज सिंह ने कहा कि भले किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपरकिंग्स अंकतालिका में शीर्ष पर हैं लेकिन सातवें आईपीएल में अब भी सभी टीमों के पास वापसी का मौका है। उन्होंने रायल चैलेंजर्स बेंगलुरु की वेबसाइट पर एक आलेख में कहा कि जो टीमें आगे चल रही हैं वे अपनी स्थिति मजबूत करना चाहेंगी। हमारी जैसी टीम वापसी की कोशिश करेगी जबकि मुंबई इंडियन्स जैसी टीम अपना भाग्य बदलना चाहेगी। जहां तक मेरा अनुभव कहता है तो इस खेल में कुछ भी संभव है।
बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने कहा कि बेंगलुरु की टीम यदि अपनी क्षमता से खेलती है और घरेलू परिस्थितियों का अच्छी तरफ से फायदा उठाती है तो वापसी कर सकती है। उन्होंने कहा कि हम जानते हैं कि यह सच्चाई है कि यदि हम अपनी पूरी क्षमता से खेलते हैं तो फिर हम जीत की राह पर लौट सकते हैं। टीम का प्रत्येक खिलाड़ी इसे अच्छी तरह से समझता है और वे बेहतर प्रदर्शन करना चाहते हैं। हमारा आगे यही लक्ष्य है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.