भारत के लिए न्यूजीलैंड में तेज गेंदबाजी समस्या नहीं होगी: डाउल

न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज साइमन डाउल ने कहा कि भारत के युवा बल्लेबाज हरियाली पिच पर न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाजों का सामना करने के लिये पूरी तरह तैयार हैं।

नेपियर : न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज साइमन डाउल ने कहा कि भारत के युवा बल्लेबाज हरियाली पिच पर न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाजों का सामना करने के लिये पूरी तरह तैयार हैं। भारत के लिये विदेशी पिचों पर तेज और उछाल भरी पिचें हमेशा परेशान करने वाली रही हैं। लेकिन डाउल ने कहा कि नयी भारतीय टीम में युवाओं का तेज चमक रहा है जिसमें शाट लगाने वाले खिलाड़ी मौजूद हैं जो बेहतर पिचों पर खेलते हुए बड़े हुए हैं और वे आईपीएल में मिचेल जानसन और डेल स्टेन जैसे गेंदबाजों का सामना कर रहे हैं।
डाउल ने कहा, ‘‘वो दिन खत्म हो गये जब मेहमानों को हरियाली पिच पर खिलाया जाता था कि उन्हें परेशानी होगी। पहली बात भारत का बल्लेबाजी क्रम उस तरह नहीं बिखरेगा जैसा वेस्टइंडीज का बल्लेबाजी क्रम :इससे पहले सीरीज में: ढह गया था। ’’ उन्होंने कहा, ‘‘एक से लेकर सातवें क्रम तक उनके पास स्तरीय बल्लेबाज हैं। इसमें रोहित शर्मा, विराट कोहली, सुरेश रैना और महेंद्र सिंह धोनी जैसे धुरंधर है जो आपको नुकसान पहुंचायेंगे, भले ही आप उन्हें तेज गेंद फेंको या स्पिन गेंदबाजी करो।’’ (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.