हफीज-शहजाद के अर्धशतक, पहला टेस्ट ड्रा की ओर
Advertisement

हफीज-शहजाद के अर्धशतक, पहला टेस्ट ड्रा की ओर

पाकिस्तान ने 302 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए श्रीलंका के खिलाफ पहले क्रिकेट टेस्ट के पांचवें और अंतिम दिन चाय तक एक विकेट पर 118 रन बनाए।

fallback

अबु धाबी : पाकिस्तान ने 302 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए श्रीलंका के खिलाफ पहले क्रिकेट टेस्ट के पांचवें और अंतिम दिन चाय तक एक विकेट पर 118 रन बनाए। चाय के विश्राम के समय मोहम्मद हफीज 56 जबकि अहमद शहजाद 53 रन बनाकर खेल रहे थे। पाकिस्तान को जीत के लिए अब अंतिम सत्र में 32 ओवर में 184 रन और बनाने होंगे और इसे देखते हुए इस मैच के ड्रा होने की संभावना सबसे अधिक है।
टेस्ट क्रिकेट में पाकिस्तान ने सबसे बड़ा लक्ष्य 314 रन का 1994 में कराची में आस्ट्रेलिया के खिलाफ हासिल किया था। पाकिस्तान ने लक्ष्य का पीछा करते हुए सलामी बल्लेबाज खुर्रम मंजूर (08) का विकेट जल्द गंवा दिया जिन्हें तेज गेंदबाज सुरंगा लकमल ने आउट किया। हफीज और शहजाद इसके बाद अब तक दूसरे विकेट के लिए 94 रन जोड़ चुके है।
हफीज ने सचित्र सेनानायके के ओवर में दो चौकों के साथ अर्धशतक पूरा किया पदार्पण कर रहे शहजाद ने भी स्पिनर रंगना हेराथ पर अपना सातवां चौका जड़कर अपने पहले ही टेस्ट में अर्धशतक पूरा किया। (एजेंसी)

Trending news