PCB ने अफरीदी को जारी किया कारण बताओ नोटिस

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने आक्रामक ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी को बांग्लादेश में विश्व टी20 टूर्नामेंट में हिस्सा लेकर लौटने के बाद मीडिया से बात करने के लिए कारण बताओ नोटिस जारी किया है।

कराची : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने आक्रामक ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी को बांग्लादेश में विश्व टी20 टूर्नामेंट में हिस्सा लेकर लौटने के बाद मीडिया से बात करने के लिए कारण बताओ नोटिस जारी किया है। बोर्ड के सूत्रों के अनुसार नोटिस उस समय जारी किया गया जब राष्ट्रीय टीम के कुछ सदस्यों ने अफरीदी के बयानों पर बोर्ड को आपत्ति जताई।
अफरीदी ने हवाई अड्डे पर मीडिया से कहा कि पाकिस्तान ने वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच में आक्रामक मानसिकता नहीं दिखाई जिसके कारण उनकी टीम को सेमीफाइनल से पहले टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा। अफरीदी ने साथ ही कहा कि अगर उन्हें कप्तानी की पेशकश की गई और वह देश और टीम के लिए इस चुनौती को लेने के लिए तैयार हैं।
सूत्र ने कहा कि अफरीदी को बताने को कहा गया है कि उन्होंने मीडिया से बात क्यों की जबकि कप्तान और टीम अधिकारियों को ही वापस लौटने के बाद बात करने की इजाजत थी। अफरीदी ने इसके जवाब में कहा कि वह कभी कप्तानी के पीछे नहीं भागे और उन्होंने सिर्फ मीडियाकर्मी के सवाल का जवाब दिया। (एजेंसी)