Zee Rozgar Samachar

अजमल का एक्शन सुधारने के लिए सकलैन की मदद लेगा पीसीबी

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने सईद अजमल की विश्व कप से पहले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी तय करने के लिए अपने पूर्व स्पिनर सकलैन मुश्ताक की मदद मांगी है। सकलैन ने आज लंदन से कहा कि पीसीबी ने मेरी मदद और अजमल के साथ काम करने के लिये मुझसे संपर्क किया था।

अजमल का एक्शन सुधारने के लिए सकलैन की मदद लेगा पीसीबी

कराची : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने सईद अजमल की विश्व कप से पहले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी तय करने के लिए अपने पूर्व स्पिनर सकलैन मुश्ताक की मदद मांगी है। सकलैन ने आज लंदन से कहा कि पीसीबी ने मेरी मदद और अजमल के साथ काम करने के लिये मुझसे संपर्क किया था।

सकलैन को पाकिस्तान का शीर्ष आफ स्पिनर माना जाता है। उन्हें दूसरा का जनक माना जाता है। उन्होंने उम्मीद जताई कि अजमल अपने एक्शन में सुधार करने में सफल रहेगा। उन्होंने कहा कि हां ऐसा लगता है कि कुछ समस्या है लेकिन वह कभी हार नहीं मानने वाला खिलाड़ी है और मुझे विश्वास है कि वह बदली हुई परिस्थितियों से तालमेल बिठा सकते हैं। सईद को अपनी गेंदबाजी एक्शन की समीक्षा करनी होगा और उसे आईसीसी के नये नियमों के अनुसार ढालना होगा।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.