पीटरसन ने इंग्लैंड का विश्वास गंवा दिया था: स्ट्रॉस

पूर्व कप्तान एंड्रयू स्ट्रॉस के अनुसार केविन पीटरसन का इंग्लैंड का करियर इसलिए समाप्त हुए क्योंकि उनके और टीम प्रबंधन के बीच विश्वास बिलकुल खत्म हो गया था।

लंदन : पूर्व कप्तान एंड्रयू स्ट्रॉस के अनुसार केविन पीटरसन का इंग्लैंड का करियर इसलिए समाप्त हुए क्योंकि उनके और टीम प्रबंधन के बीच विश्वास बिलकुल खत्म हो गया था। इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने आस्ट्रेलिया में एशेज टेस्ट श्रृंखला में टीम ही 0-5 की की शिकस्त के बाद कुछ दिन पहले ही पीटरसन के साथ नाता टूटने की घोषणा की थी।
ईसीबी ने पीटरसन को टीम से बाहर करने के फैसले के पीछे के कारण को विस्तार से नहीं बताया है लेकिन स्ट्रास का मानना है कि भरोसा टूटने के बाद इस स्थिति को टाला नहीं जा सकता था।
स्ट्रास ने संडे टाइम्स में लिखा, बिना विश्वास के टीम की माहौल मृत की तरह है। उन्होंने कहा, इसी कारण से केविन पीटरसन के अंतरराष्ट्रीय करियर का अंत हुआ। स्ट्रास ने कहा, मीडिया को मसाले की तलाश है। सभी अनुशासनात्मक समस्याओं और अहं के टकराव को देख रहे हैं लेकिन वे गलत चीजें खोज रहे हैं। उन्होंने कहा, असल बात पूरी तरह से विश्वास खत्म होना है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.