धोनी को छठे नंबर पर बल्लेबाजी करनी चाहिए: रवि शास्त्री
Advertisement

धोनी को छठे नंबर पर बल्लेबाजी करनी चाहिए: रवि शास्त्री

पूर्व भारतीय कप्तान रवि शास्त्री ने कहा कि अब समय आ गया है जब महेंद्र सिंह धोनी को बल्लेबाजी क्रम में छठे नंबर पर उतरना चाहिए क्योंकि इससे आलोचनाओं में घिरे इंग्लैंड के कप्तान एलिस्टर कुक पर दबाव बढ़ जायेगा।

धोनी को छठे नंबर पर बल्लेबाजी करनी चाहिए: रवि शास्त्री

कोलकाता : पूर्व भारतीय कप्तान रवि शास्त्री ने कहा कि अब समय आ गया है जब महेंद्र सिंह धोनी को बल्लेबाजी क्रम में छठे नंबर पर उतरना चाहिए क्योंकि इससे आलोचनाओं में घिरे इंग्लैंड के कप्तान एलिस्टर कुक पर दबाव बढ़ जायेगा।

शास्त्री ने कहा, जब वह टीम में आया था तो टीम में काफी सीनियर खिलाड़ी मौजूद थे। उसने ऐसा प्रदर्शन किया जिसे काफी अंतर आया। उसने वास्तव में प्रत्येक टूर्नामेंट में जीत दिलायी है। वह इन सब में मौजूद रहा और उसने ऐसा किया। लेकिन अब करियर के इस पड़ाव में टीम में बतौर सीनियर खिलाड़ी आपको ज्यादा जिम्मेदारी उठानी पड़ेंगी। इसका मतलब बल्लेबाजी क्रम में छठे नंबर पर बल्लेबाजी हो सकता है।

उन्होंने यहां एक प्रोमोशनल कार्यक्रम के इतर कहा, 20 विकेट चटकाने के बारे में सोचना अहम है और मुझे लगता है कि वे सही दिशा में आगे बढ़ रहे और उन्होंने पांच गेंदबाजों से उतरने का संकेत भी दिया है। आपको खुद को एक मौका देना होगा। 

Trending news