RCB को बल्लेबाजी में बेहतर करने की जरूरत: एल्बी मोर्कल

आईपीएल में अब तक आठ मैचों में से केवल तीन में जीत दर्ज करने वाले रायल चैलेंजर्स बेंगलूर के आलराउंडर एल्बी मोर्कल ने कहा कि कई स्टार खिलाड़ियों से सजी इस टीम को यदि आईपीएल प्ले ऑफ में पहुंचने की संभावना बरकरार रखनी है तो उसके बल्लेबाजों को अच्छा प्रदर्शन करना होगा।

बेंगलूर : आईपीएल में अब तक आठ मैचों में से केवल तीन में जीत दर्ज करने वाले रायल चैलेंजर्स बेंगलूर के आलराउंडर एल्बी मोर्कल ने कहा कि कई स्टार खिलाड़ियों से सजी इस टीम को यदि आईपीएल प्ले ऑफ में पहुंचने की संभावना बरकरार रखनी है तो उसके बल्लेबाजों को अच्छा प्रदर्शन करना होगा। मोर्कल ने कहा कि अंकतालिका में शीर्ष चार में पहुंचने के लिये अब उनकी टीम को बाकी बचे छह मैच जीतने होंगे।
उन्होंने पत्रकारों से कहा, हमें सभी छह मैच जीतने की जरूरत है। बल्लेबाजी में हम जूझ रहे हैं। हमारे बल्लेबाज 30 या 40 रन बना रहे हैं लेकिन कोई भी देर तक टिककर 75 या इससे अधिक का स्कोर नहीं बना पा रहा है। यदि आपको लगातार मैच जीतने हैं तो किसी बल्लेबाज को बड़ी पारी खेलने की जरूरत है।
मोर्कल ने कहा कि टीम को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ कल रात ही हार के बाद निराश नहीं होना चाहिए और उसे सकारात्मक बने रहना चाहिए। उन्होंने कहा सकारात्मक बने रहना महत्वपूर्ण है। हमें इस तरह की हार से निराश नहीं होना चाहिए।
मोर्कल ने कहा कि अगले छह मैच जीतकर प्लेआफ के लिये क्वालीफाई करना टीम के हाथ में है। उन्होंने कहा, टी20 क्रिकेट में 30 या 50 रन से हारना बड़ी हार होती है। अब सब कुछ हमारे हाथ में है। यदि हम अगले छह में से पांच मैच भी जीत जाते हैं तो सेमीफाइनल में पहुंच जाएंगे और उसके बाद कुछ भी हो सकता है।
(एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.