सलामी बल्लेबाज हूं, हर भूमिका निभाऊंगा : गावस्कर
Advertisement

सलामी बल्लेबाज हूं, हर भूमिका निभाऊंगा : गावस्कर

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने गुरुवार को कहा कि सलामी बल्लेबाज होने के नाते वह किसी भी भूमिका के लिए तैयार हैं।

fallback

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने गुरुवार को कहा कि सलामी बल्लेबाज होने के नाते वह किसी भी भूमिका के लिए तैयार हैं। गावस्कर ने कहा कि सर्वोच्च न्यायालय के आदेश पर वह भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) का अंतरिम अध्यक्ष बनने को तैयार हैं। उल्लेखनीय है कि सर्वोच्च न्यायालय ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सट्टेबाजी मामले में बीसीसीआई को तीन सुझाव दिए।
न्यायालय ने कहा कि एन. श्रीनिवासन को जांच पूरी होने तक अध्यक्ष पद छोड़ना होगा, चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स टीमों को आईपीएल-7 में हिस्सा लेने से रोका जाए और गावस्कर को बीसीसीआई की अंतरिम अध्यक्ष नियुक्त किया जाए।
इस पर गावस्कर ने कहा कि श्रीनिवासन दोषी करार दिए जाने तक निर्दोष हैं। लेकिन एक सलामी बल्लेबाज के तौर पर मैं किसी भी भूमिका के लिए तैयार हूं। न्यायालय ने कहा कि जब तक जांच पूरी नहीं होती, बोर्ड अध्यक्ष पद का काम गावस्कर के अलावा उनके बराबर कद वाले किसी अन्य खिलाड़ी को भी सौंपा जा सकता है।
साथ ही साथ न्यायालय ने यह भी सुझाव दिया कि आईपीएल से जुड़े सुपर किंग्स का मालिकाना हक रखने वाली कम्पनी-इंडिया सिमेंट्स का कोई भी अधिकारी को बोर्ड में शामिल न किया जाए। (एजेंसी)

Trending news