मार्टिन क्रो का रिकॉर्ड तोड़कर अजीब सा लग रहा है: मैकुलम
Advertisement

मार्टिन क्रो का रिकॉर्ड तोड़कर अजीब सा लग रहा है: मैकुलम

भारत के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला में जीत के सूत्रधार और तिहरा शतक जड़ने वाले न्यूजीलैंड के पहले बल्लेबाज बने कप्तान ब्रेंडन मैकुलम ने कहा कि मार्टिन क्रो का रिकॉर्ड तोड़कर उन्हें अजीब सा लग रहा है।

fallback

वेलिंगटन : भारत के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला में जीत के सूत्रधार और तिहरा शतक जड़ने वाले न्यूजीलैंड के पहले बल्लेबाज बने कप्तान ब्रेंडन मैकुलम ने कहा कि मार्टिन क्रो का रिकॉर्ड तोड़कर उन्हें अजीब सा लग रहा है।
मैन ऑफ द मैच मैकुलम ने दूसरा टेस्ट ड्रा रहने के बाद कहा,‘यह काफी संतोषजनक और उन सभी लोगों के प्रति सम्मान है जिनका रिकार्ड मैने तोड़ा । मार्टिन क्रो से आगे निकलकर अजीब सा लग रहा है। पहला तिहरा शतक जड़कर अच्छा लग रहा है । मेरे वहां तक पहुंचने में मददगार रहे सभी लोगों को धन्यवाद। यह बहुत खास रहा।’ मैकुलम ने सर्वोच्च टेस्ट स्कोर का क्रो का 299 रन का रिकार्ड तोड़ा जो उन्होंने इसी मैदान पर 1991 में बनाया था।
अपनी टीम की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा,‘यह जीत हमारे लिये बहुत मायने रखती है। हम कठिन हालात में पहुंच गए थे लेकिन इतने अच्छे सत्र का अंत हार के साथ नहीं करना चाहते थे।’ उन्होंने कहा,‘पूरी टीम इस मौके को गंवाना नहीं चाहती थी। यह हमारी असली कसौटी थी कि एक टीम के रूप में हम कहां हैं और हमारे प्रदर्शन से प्रशंसकों को बहुत खुशी हुई होगी। अभी काफी सुधार करना है लेकिन हम सही दिशा में जा रहे हैं।’ (एजेंसी)

Trending news