Breaking News
  • #ImmunityConclaveOnZee : केंद्रीय आयुष मंत्री श्रीपद नाइक ने कहा कि कोरोना की दवा पर शोध जारी है.
  • #ImmunityConclaveOnZee : श्रीपद नाइक ने कहा - 6-7 सप्ताह में शोध पूरा हो जाएगा.
  • #ImmunityConclaveOnZee : स्वामी रामदेव बोले, '8 बजे नाश्ता, 12 बजे दोपहर का खाना, शाम को 8 बजे तक खाना खा लें'
  • #ImmunityConclaveOnZee : स्वामी रामदेव बोले, 'भगवान ने हमें इंसान बनाकर दुनिया की सबसे बड़ी दौलत दी है'
  • #ImmunityConclaveOnZee : स्वामी रामदेव बोले, '6 घंटे की नींद जरूर पूरी करें और उससे ज्यादा सोएं भी नहीं'

वीरेंद्र सहवाग को पंजाब का कप्तान बनाना चाहिए: गांगुली

पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली को लगता है कि आस्ट्रेलिया के टी20 कप्तान जार्ज बैली किंग्स इलेवन पंजाब की पहली एकादश में फिट नहीं बैठते हैं और इसलिए वीरेंद्र सहवाग को टीम का कप्तान बनाना चाहिए।

मुंबई : पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली को लगता है कि आस्ट्रेलिया के टी20 कप्तान जार्ज बैली किंग्स इलेवन पंजाब की पहली एकादश में फिट नहीं बैठते हैं और इसलिए वीरेंद्र सहवाग को टीम का कप्तान बनाना चाहिए। गांगुली ने कहा, ‘‘जार्ज बैली नहीं बल्कि सहवाग किंग्स इलेवन पंजाब की कप्तानी के लिये सर्वश्रेष्ठ विकल्प हैं। सभी प्रारूपों में कप्तान की भूमिका अहम होती है। ’’ उन्होंने स्टार पावर कार्यक्रम में कहा, ‘‘डेविड मिलर, शान मार्श, ग्लेन मैक्सवेल और मिशेल जानसन की मौजूदगी में बैली के लिये अंतिम एकादश में जगह बनाना आसान नहीं होगा। आप मार्श को बाहर नहीं कर सकते क्योंकि वह उस टीम के लिये लगातार अच्छा प्रदर्शन करता रहा है। ’’
चेन्नई सुपरकिंग्स ने आज एस बद्रीनाथ को नहीं खरीदा लेकिन गांगुली को लगता है कि कल दूसरे दौर में उसे खरीद लिया जाएगा। उन्होंने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि सीएसके कल बद्रीनाथ को खरीद लेगा।’’ गांगुली का मानना है कि कोरी एंडरसन की गेंदबाजी वानखेड़े की पिच पर मददगार साबित होगी। उन्होंने कहा, ‘‘एंडरसन के कारण मुंबई की टीम संतुलित बन जाती है। वानखेड़े की पिच से उसकी गेंदबाजी को मदद मिलेगी। सचिन के संन्यास के कारण माइकल हसी को खरीदा गया। वह आईपीएल का डार्कहार्स है। मुंबई की बल्लेबाजी थोड़ा कमजोर नजर आ रही है लेकिन आईपीएल में आप कुछ नहीं कह सकते। उदाहरण के लिये अंबाती रायुडु को बहुत सफलता मिल जाए।’’ (एजेंसी)