शोएब अख्तर ने पीसीबी पर निशाना साधा

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने श्रीलंका के आगामी दौरे के लिए राष्ट्रीय टीम के साथ 10 अधिकारियों को भेजने का फैसला करने के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) पर निशाना साधा।

शोएब अख्तर ने पीसीबी पर निशाना साधा

कराची : पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने श्रीलंका के आगामी दौरे के लिए राष्ट्रीय टीम के साथ 10 अधिकारियों को भेजने का फैसला करने के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) पर निशाना साधा।

शोएब ने कहा, मुझे नहीं पता कि वे क्या करने का प्रयास कर रहे हैं लेकिन यह बोर्ड अनभिज्ञ लोगों से भरा हुआ है और उनसे दिमाग की बात करना बेकार है। इस तेज गेंदबाज ने कहा कि उन्हें समझ में नहीं आता कि टीम के साथ इतने सारे अधिकारियों की नियुक्ति करने का उद्देश्य क्या है।

शोएब ने जियो न्यूज से कहा, बोर्ड सिर्फ वेतन पर 15 करोड़ रूपये खर्च कर रहा है और उसके पास 700 से अधिक कर्मचारी है और अंत में नतीजा क्या है.. कुछ भी नहीं। उन्होंने कहा, जब मैं खेला करता था तो बोर्ड में कम कर्मचारी थे और क्रिकेट पर अच्छा पैसा खर्च किया जाता था और हम अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अच्छा कर रहे थे। इस पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा कि विदेशी दौरों पर इतने अधिक अधिकारियों को नियुक्त करने की संस्कृति मुख्य रूप से अपने चहेतांे को इनाम देने के लिए है।