IPL के लिए विदेशी स्थल पर फैसला 3 दिन में: बिस्वाल
Advertisement

IPL के लिए विदेशी स्थल पर फैसला 3 दिन में: बिस्वाल

आईपीएल संचालन परिषद के अध्यक्ष और बीसीसीआई के सीनियर अधिकारी रंजीब बिस्वाल ने आज कहा कि लीग के सातवें चरण के आयोजन के मद्देनजर विदेश में स्थल पर फैसला करने के लिये बीसीसीआई कुछ और समय लेगा क्योंकि गृह मंत्रालय से चर्चा अब भी जारी है।

नई दिल्ली : आईपीएल संचालन परिषद के अध्यक्ष और बीसीसीआई के सीनियर अधिकारी रंजीब बिस्वाल ने आज कहा कि लीग के सातवें चरण के आयोजन के मद्देनजर विदेश में स्थल पर फैसला करने के लिये बीसीसीआई कुछ और समय लेगा क्योंकि गृह मंत्रालय से चर्चा अब भी जारी है।
बिस्वाल ने कहा, हम आईपीएल का विस्तृत कार्यक्रम गृह मंत्रालय से भारत में मैचों के दौरान सुरक्षा के मुद्दे पर हरी झंडी मिलने के बाद ही घोषित करेंगे। हम गृह मंत्रालय के अधिकारियों से लगातार बैठक कर रहे हैं और तीन दिन के समय में स्थिति साफ हो जायेगी। पूर्व राष्ट्रीय चयनकर्ता और 2011 विश्व कप विजेता टीम के मैनेजर बिस्वाल ने कहा कि था कि उनका लक्ष्य ज्यादा से ज्यादा मैच भारत में आयोजित करना है क्योंकि यह देश की लीग है।

अटकलों का दौर जारी है कि आईपीएल आयोजन का स्थल बांग्लादेश और संयुक्त अरब अमीरात हो सकता है जो इस दौड़ में सबसे आगे हैं। दक्षिण अफ्रीका भी दौड़ में है लेकिन बिस्वाल ने इस संबंध में जानकारी देने से इनकार कर दिया। ओड़िशा के पूर्व कप्तान ने कहा, जब गृह मंत्रालय से हरी झंडी मिल जायेगी, तभी मैं विस्तृत जानकारी का खुलासा करूंगा। मैं संभावित आयोजन स्थलों पर अटकलों पर प्रतिक्रिया नहीं दूंगा। (एजेंसी)

Trending news