गुल पाकिस्तान टीम से बाहर, यूनिस की वापसी

पाकिस्तानी तेज गेंदबाजों उमर गुल और मोहम्मद इरफान को फिटनेस समस्याओं के कारण श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट और वनडे श्रृंखला के लिये टीम में शामिल नहीं किया गया है जबकि सीनियर बल्लेबाज यूनिस खान ने मार्च 2013 के बाद वनडे टीम में वापसी की है । मुख्य चयनकर्ता मोईन खान ने कहा कि गुल और इरफान सौ फीसदी फिट नहीं थे और यही वजह है कि चयनकर्ताओं ने उन्हें लेकर कोई जोखिम नहीं लेने का फैसला किया ।

गुल पाकिस्तान टीम से बाहर, यूनिस की वापसी

कराची : पाकिस्तानी तेज गेंदबाजों उमर गुल और मोहम्मद इरफान को फिटनेस समस्याओं के कारण श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट और वनडे श्रृंखला के लिये टीम में शामिल नहीं किया गया है जबकि सीनियर बल्लेबाज यूनिस खान ने मार्च 2013 के बाद वनडे टीम में वापसी की है । मुख्य चयनकर्ता मोईन खान ने कहा कि गुल और इरफान सौ फीसदी फिट नहीं थे और यही वजह है कि चयनकर्ताओं ने उन्हें लेकर कोई जोखिम नहीं लेने का फैसला किया ।

हरफनमौला मोहम्मद हफीज को भी टेस्ट टीम में नहीं रखा गया है । गुल के घुटने में चोट फिर उभर आई है जिसकी वजह से उन्हें आस्ट्रेलिया में 2013 में आपरेशन कराना पड़ा था । वहीं इरफान कूल्हे के फ्रेक्चर के बाद पूरी तरह से ठीक नहीं हुए हैं ।चयनकर्ताओं ने पूर्व कप्तान यूनिस खान को भी वनडे टीम में शामिल किया है चूंकि उन्होंने विश्व कप 2015 खेलने की इच्छा जताई थी ।

टेस्ट टीम : मिसबाह उल हक (कप्तान ), अहमद शहजाद, खुर्रम मंजूर, शाह मसूद, अजहर अली, यूनिस खान, असद शफीक, उमर अकमल, सरफराज अहमद, सईद अजमल, अब्दुल रहमान, मोहम्मद ताल्हा, जुनैद खान, राहत अली, वहाब रियाज ।

वनडे टीम : मिसबाह उल हक ( कप्तान ), अहमद शहजाद, शर्जील खान, मोहम्मद हफीज, यूनिस खान, उमर अकमल, फवद आलम, शोएब मकसूद, शाहिद अफरीदी, अनवर अली, सईद अजमल, मोहम्मद ताल्हा, जुनैद खान, वहाब रियाज, जुल्फिकार बाबर ।