महत्वपूर्ण मौकों पर दबाव में हमने अच्छा प्रदर्शन किया: मैकुलम

न्यूजीलैंड के कप्तान ब्रैंडन मैकुलम ने आज यहां भारत के खिलाफ दूसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में अपनी टीम की 15 रन से जीत के बाद कहा कि उनकी टीम ने महत्वपूर्ण अवसरों पर दबाव में अच्छा प्रदर्शन किया।

हैमिल्टन : न्यूजीलैंड के कप्तान ब्रैंडन मैकुलम ने आज यहां भारत के खिलाफ दूसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में अपनी टीम की 15 रन से जीत के बाद कहा कि उनकी टीम ने महत्वपूर्ण अवसरों पर दबाव में अच्छा प्रदर्शन किया। मैकुलम ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, मेरा मानना है कि भारत की मजबूत बल्लेबाजी लाइन अप के सामने हमने दबाव में महत्वपूर्ण अवसरों पर अच्छा प्रदर्शन किया। यह आत्मविश्वास के लिहाज से बहुत बड़ी जीत है।
हमारे लिये अगले कुछ दिनों में अपना यही प्रदर्शन जारी रखना चुनौती होगी।
न्यूजीलैंड के कप्तान ने अपने बल्लेबाजों की तारीफ की जिन्होंने भारत के सामने प्रतिस्पद्र्धी स्कोर रखा। उन्होंने कहा, हमारी पारी जिस तरह से आगे बढ़ी उससे मैं वास्तव में खुश हूं। हम विशेषकर केन विलियमसन और रोस टेलर की साझेदारी से अच्छी तरह से पारी आगे बढ़ा पाये। मार्टिन गुप्टिल ने भी अच्छी पारी खेली और फिर से इन्होंने हमें डेथ ओवरों में ताबड़तोड़ रन बनाने के लिये मंच मुहैया कराया। यही वजह थी ओवर घटाने के बावजूद हम अच्छी स्थिति में थे। हमारे बल्लेबाजों ने फिर से अच्छा प्रदर्शन किया और निश्चित तौर पर यह उत्साहजनक है।
मैकुलम ने कहा कि शुरू में विकेट हासिल करने से न्यूजीलैंड की राह आसान हुई। उन्होंने कहा, शुरू में विकेट हासिल करना आदर्श स्थिति होती है और यहां हम अपने सारे हथियार आजमाते हैं। हम जानते हैं कि लक्ष्य का पीछा करने वाली टीम के आत्मविश्वास के लिये विकेट कितने महत्वपूर्ण होते हैं और इसलिए हम शुरू में ही आक्रमण करने की कोशिश कर रहे हैं। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.