`हमने सपने में भी नहीं सोचा था कि भारत को 4-0 से हराएंगे`

न्यूजीलैंड के कोच माइक हेसन ने आज कहा कि उनकी टीम ने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि भारत जैसी टीम को 4-0 से हरायेंगे। उन्होंने कहा कि दो टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले इस जीत से टीम का मनोबल बढेगा।

वेलिंगटन : न्यूजीलैंड के कोच माइक हेसन ने आज कहा कि उनकी टीम ने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि भारत जैसी टीम को 4-0 से हरायेंगे। उन्होंने कहा कि दो टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले इस जीत से टीम का मनोबल बढेगा।
हेसन ने कहा, हमने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि हम भारत जैसी टीम के खिलाफ 4-0 से जीतेंगे। उन्होंने कहा , हमें पता है कि टेस्ट क्रिकेट का प्रारूप अलग है और इसमें कई नये खिलाड़ी होंगे लेकिन हमारा आत्मविश्वास बढा है। पहला टेस्ट ऑकलैंड में छह फरवरी से शुरू होगा जबकि दूसरा टेस्ट 14 से 18 फरवरी तक खेला जाएगा।
टेस्ट क्रिकेट में भारत नंबर दो पर है जबकि न्यूजीलैंड रैंकिंग में आठवें स्थान पर है। हेसन ने कहा कि उनके खिलाड़ियों ने वनडे में साबित कर दिया है कि रैंकिंग कोई बाधा नहीं है। उन्होंने कहा, रणनीति पर अमल करने के लिये बेहतरीन खिलाड़ी चाहिए और हमने ऐसा देखा भी। पूरी सीरीज में जरूरी मौकों पर अलग अलग खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया। हमने अच्छी गेंदबाजी की और बल्लेबाजी भी। (एजेंसी)