हम तालमेल बैठाने में नाकाम रहे: धोनी

न्यूजीलैंड के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला में 0-4 की शिकायत से निराश भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने आज कहा कि उनकी टीम लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही विरोधी टीम के खिलाफ हालात से सामंजस्य बैठाने में असफल रही।

वेलिंगटन: न्यूजीलैंड के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला में 0-4 की शिकायत से निराश भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने आज कहा कि उनकी टीम लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही विरोधी टीम के खिलाफ हालात से सामंजस्य बैठाने में असफल रही।
भारत आज यहां पांचवें और अंतिम मैच में 87 रन की शिकस्त के साथ पांच मैचों की श्रृंखला 0 -4 से हार गया जिसका तीसरा मैच टाई रहा था।
धोनी ने कहा, ‘इस पूरी श्रृंखला के दौरान न्यूजीलैंड काफी अच्छा क्रिकेट खेला। नयी गेंद से गेंदबाजी करने वाली उनकी जोड़ी काफी अच्छी है लेकिन जहां उन्होंने मैच हमारी पहुंच से दूर कर दिया वह मध्य ओवरों की बल्लेबाजी थी जिसने अंतिम ओवरों में आक्रामक बल्लेबाजी का मंच तैयार किया और उन्होंने लगातार 80 से 90 रन जुटाए।’ टीम इंडिया के प्रदर्शन के बारे में पूछे पर धोनी ने कहा, ‘यह महत्वपूर्ण है कि हम कुछ अलग करें और तेजी से सामंजस्य बैठाए जो करने में हम नाकाम रहे।’ उन्होंने कहा, ‘प्रतिभा के नजरिये से ये वे खिलाड़ी हैं जिन्होंने अतीत में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है, चैम्पियन्स ट्राफी जीती। लेकिन उन्हें शाट खेलते हुए खुद पर विश्वास रखना होगा।’ (एजेंसी)