हम मिशेल जॉनसन ने नहीं डर रहे हैं : एंडी फ्लावर
Advertisement

हम मिशेल जॉनसन ने नहीं डर रहे हैं : एंडी फ्लावर

इंग्लैंड के कोच एंडी फ्लावर ने कहा कि उनके बल्लेबाज आस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिशेल जानसन से नहीं डर रहे हैं। फ्लावर ने इसके साथ ही कहा कि पर्थ में इंग्लैंड का खराब रिकार्ड का तीसरे एशेज टेस्ट मैच के परिणाम पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

पर्थ : इंग्लैंड के कोच एंडी फ्लावर ने कहा कि उनके बल्लेबाज आस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिशेल जानसन से नहीं डर रहे हैं। फ्लावर ने इसके साथ ही कहा कि पर्थ में इंग्लैंड का खराब रिकार्ड का तीसरे एशेज टेस्ट मैच के परिणाम पर कोई असर नहीं पड़ेगा। जानसन ने ब्रिस्बेन और एडिलेड में पहले दो टेस्ट मैचों में इंग्लैंड के बल्लेबाजों को दहशत में डालने में कोई कसर नहीं छोड़ी जिससे आस्ट्रेलिया इन दोनों मैचों में जीत दर्ज करके 2-0 से बढ़त बनाने में सफल रहा।
बायें हाथ के इस तेज गेंदबाज ने 150 किमी की रफ्तार से गेंदबाजी की और वह अब तक श्रृंखला में 17 विकेट ले चुके हैं। माना जा रहा है कि वह शुक्रवार से शुरू हो रहे तीसरे मैच में अपने घरेलू मैदान वाका पर और अधिक तेज गेंदबाजी कर सकते हैं। फ्लावर ने हालांकि इन दावों को खारिज कर दिया कि इंग्लैंड के बल्लेबाज दहशत में हैं। उन्होंने कहा, मैं डरा हुआ नहीं कहूंगा। तेज गेंदबाजी को खेलने के बारे में मैं एक बात कहूंगा कि हमारे बल्लेबाजों को लंबी पारियां खेलने के लिये कौशल और प्रतिबद्वता दिखानी होगी। उन्होंने कहा, यदि हम अपने निचले क्रम के बल्लेबाजों पर जिम्मेदारी छोड़ देते हैं तो वे इस तरह की तेजी के सामने संघर्ष करेंगे। इसलिए इस संबंध में जिम्मेदारी बल्लेबाजों की बनती है। (एजेंसी)

Trending news