रोनाल्डो ने क्लोस से कहा, ‘वेलकम इन 15 क्लब’

अपने जमाने के दिग्गज फुटबॉलर रोनाल्डो ने जर्मनी के फुटबॉलर मिरोस्लाव क्लोस को विश्व कप में सर्वाधिक गोल करने के उनके रिकॉर्ड की बराबरी करने पर बधाई दी है।

रियो डि जनेरियो : अपने जमाने के दिग्गज फुटबॉलर रोनाल्डो ने जर्मनी के फुटबॉलर मिरोस्लाव क्लोस को विश्व कप में सर्वाधिक गोल करने के उनके रिकॉर्ड की बराबरी करने पर बधाई दी है।

क्लोस ने कल घाना के खिलाफ बराबरी का गोल दागा जो उनका विश्व कप में 15वां गोल है। इसके साथ ही उन्होंने रोनाल्डो के रिकॉर्ड की बराबरी की। रोनाल्डो ने क्लोस को स्थानापन्न खिलाड़ी के रूप में मैदान पर उतरते हुए और फिर उन्हें रिकॉर्ड की बराबरी करते हुए देखा।

ब्राजील के इस स्टार खिलाड़ी ने बाद में ट्वीट करके क्लोस को बधाई दी। रोनाल्डो ने अपने ट्विटर पेज पर लिखा, क्लब में आपका स्वागत है क्लोस। मैं आपकी खुशी समझ सकता हूं। क्या खूबसूरत कप है। इसके बाद उन्होंने जर्मन भाषा में भी क्लोस का फिर से ‘15 क्लब’ में स्वागत किया।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.