महिला टी20 वर्ल्ड कप: वेस्टइंडीज ने इंग्लैंड को 9 रन से हराया

स्टेफनी टेलर के आकर्षक अर्धशतक और डींड्रा डोटिन की धारदार गेंदबाजी से वेस्टइंडीज ने आईसीसी विश्व महिला टी20 चैंपियनशिप के ग्रुप बी में आज यहां इंग्लैंड को नौ रन से हराया।

सिलहट : स्टेफनी टेलर के आकर्षक अर्धशतक और डींड्रा डोटिन की धारदार गेंदबाजी से वेस्टइंडीज ने आईसीसी विश्व महिला टी20 चैंपियनशिप के ग्रुप बी में आज यहां इंग्लैंड को नौ रन से हराया। स्टेफनी टेलर ने 45 गेंदों पर तीन चौकों और दो छक्कों की मदद से 56 रन बनाये और कीसिया नाइट (42 गेंद पर 43 रन) के साथ पहले विकेट के लिये 87 रन की साझेदारी की। वेस्टइंडीज इन दोनों की शानदार पारियों में बाद में लगातार विकेट गंवाने के बावजूद सात विकेट पर 133 रन बनाने में सफल रहा।
इंग्लैंड की तरफ से नताली शाइवर ने 18 रन देकर तीन और अन्य श्रुबसोले ने 25 रन देकर दो विकेट लिये। इंग्लैंड की शुरूआत भी अच्छी रही। कप्तान चालरेट एडवर्डस (44) और सराह टेलर (17) ने पहले विकेट के लिये 42 रन जोड़े लेकिन इसके बाद टीम ने नियमित अंतराल में विकेट गंवाये और आखिर में उसकी टीम नौ विकेट पर 124 रन तक ही पहुंच पायी। इंग्लैंड की इस स्थिति के लिये मध्यम गति की गेंदबाज डोटिन ने 12 रन देकर चार विकेट लिये। शाकरा सेलमन, ट्रिमाने स्मार्ट और शानेल डेले ने एक एक विकेट हासिल किया। वेस्टइंडीज को इस जीत से दो अंक मिले। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.