वेस्टइंडीज टीम में सकलेन की मौजूदगी से पाकिस्तान परेशान

पूर्व पाकिस्तानी स्पिनर सकलेन मुश्ताक की वेस्टइंडीज खेमे में मौजूदगी से पाकिस्तानी प्रबंधन और खिलाड़ियों को विश्व ट्वेंटी20 चैम्पियनशिप में दोनों टीमों के बीच होने वाले मुकाबले से पहले असहज बना दिया है। इस मुकाबले से सेमीफाइनल लाइन अप का फैसला होने की उम्मीद है।

कराची : पूर्व पाकिस्तानी स्पिनर सकलेन मुश्ताक की वेस्टइंडीज खेमे में मौजूदगी से पाकिस्तानी प्रबंधन और खिलाड़ियों को विश्व ट्वेंटी20 चैम्पियनशिप में दोनों टीमों के बीच होने वाले मुकाबले से पहले असहज बना दिया है। इस मुकाबले से सेमीफाइनल लाइन अप का फैसला होने की उम्मीद है।
37 वर्षीय सकलेन वेस्टइंडीज बोर्ड के साथ स्पिन गेंदबाजी के सलाहकार के तौर पर काम कर रहे हैं और वेस्टइंडीज टीम के साथ बांग्लादेश में हैं। वेस्टइंडीज के स्पिनरों सैमुअल बद्री और सुनील नरेन ने उनकी काफी तारीफ की है।
पाकिस्तानी टीम में सूत्रों के अनुसार मुख्य कोच मोइन खान लंबे समय तक सकलेन के साथ खेल चुके हैं और वह इस बात से वाकिफ हैं कि वह आगामी मैच में कितना प्रभाव डाल सकते हैं।
एक सूत्र ने कहा, ‘मोइन अपने खिलाड़ियों को सलाह दे रहे हैं कि सकलेन की मौजूदगी के कारण वे वेस्टइंडीज स्पिनरों को काफी सम्मान दें और बांग्लादेश में हालात धीमे गेंदबाजों के मुफीद होंगे इसलिए आगामी मैच के लिए उन्हें अच्छी तरह तैयार होना होगा।’ (एजेंसी)