एक्जिट पोल पर भरोसा नहीं: शीला दीक्षित

दिल्ली विधानसभा चुनाव में तमाम एक्जिट पोल में कांग्रेस की हालत पतली बताए जाने के एक दिन बाद मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने गुरुवार को कहा कि वह न तो इस तरह के सर्वेक्षण में भरोसा करती हैं और न ही उनके सत्ता से जाने के पूर्वानुमानों को मानती हैं।

नई दिल्ली : दिल्ली विधानसभा चुनाव में तमाम एक्जिट पोल में कांग्रेस की हालत पतली बताए जाने के एक दिन बाद मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने गुरुवार को कहा कि वह न तो इस तरह के सर्वेक्षण में भरोसा करती हैं और न ही उनके सत्ता से जाने के पूर्वानुमानों को मानती हैं।
शीला ने कहा कि मैं एक्जिट पोल में विश्वास नहीं करती और मैं आपके पूर्वानुमानों को भी नहीं मानती। एक्जिट पोल के नतीजों के अनुसार दिल्ली में त्रिशंकु विधानसभा की संभावना है और भाजपा सबसे बड़ी पार्टी के तौर पर उभरती दिख रही है। टाइम्स नाउ-सी वोटर के सर्वेक्षण में भाजपा को 29, कांग्रेस को 21 और आप को 16 सीटें मिलने का अनुमान है।
दिल्ली में लगातार तीन बार कांग्रेस को सत्ता में पहुंचाने वाली शीला दीक्षित ने कहा कि उनकी सरकार ने पिछले 15 साल में समावेशी विकास किया और उम्मीद है कि लोग पार्टी को एक और मौका देंगे। उन्होंने यहां भारतीय महिला बैंक के दफ्तर के उद्घाटन से इतर बैंक के बारे में कहा कि यह अच्छी शुरूआत है और मुझे उम्मीद है कि इसका दिल्ली में प्रसार होगा। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.