close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मुजफ्फरनगर में फिर भड़की हिंसा के बाद से तनाव बरकरार

तीन दिन पहले सांप्रदायिक हिंसा में तीन लोगों के मारे जाने के बाद मुजफ्फरनगर के मेहम्मदपुर रायसिंह गांव में तनाव व्याप्त है। पुलिस और अर्धसैनिक बल के जवान इस इलाके में लगातार गश्त कर रहे हैं।

मुजफ्फरनगर : तीन दिन पहले सांप्रदायिक हिंसा में तीन लोगों के मारे जाने के बाद मुजफ्फरनगर के मेहम्मदपुर रायसिंह गांव में तनाव व्याप्त है। पुलिस और अर्धसैनिक बल के जवान इस इलाके में लगातार गश्त कर रहे हैं।
मुजफ्फरनगर के पुलिस अधीक्षक एच एम सिंह ने बताया, इलाके में अशांति को रोकने के लिए हम सभी एहतियाती उपाय कर रहे हैं। बुढाना थाना क्षेत्र अन्तर्गत मोहम्मदपुर रायसिंह गांव में 30 अक्तूबर की रात को भड़की सांप्रदायिक हिंसा में तीन लोगों की मौत हो गयी थी। मामले में आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया और इस सिलसिले में 15 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।
बीकेयू प्रमुख नरेश टिकैत सहित कई जाट नेताओं ने कल आयोजित एक पंचायत में कथित तौर पर हिंसा की हालिया घटना में शामिल लोगों की गिरफ्तारी का विरोध किया एक दर्जन से अधिक जाट बहुल गांवों से समुदाय के नेताओं ने इस बैठक में हिस्सा लिया था।
इस बीच, एक स्थानीय अदालत ने कल भाजपा के विधायक संगीत सोम की न्यायिक हिरासत की अवधि 14 नवंबर तक बढ़ा दी। सोम पर एक फर्जी वीडियो अपलोड करने का आरोप है जिसके कारण सितंबर में मुजफ्फरनगर में सांप्रदायिक तनाव भड़क उठा था। (एजेंसी)