हिरासत में मौत मामले में 5 पुलिसकर्मी निलंबित

तमिलनाडु सरकार ने गत सात मई के हिरासत में मौत के मामले में विलुपुरम स्थित सरकारी रेल पुलिस से संबंधित पांच पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है और पीड़ित के परिवार को पांच लाख रूपये मुआवजा देने की घोषणा की है।

चेन्नई: तमिलनाडु सरकार ने गत सात मई के हिरासत में मौत के मामले में विलुपुरम स्थित सरकारी रेल पुलिस से संबंधित पांच पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है और पीड़ित के परिवार को पांच लाख रूपये मुआवजा देने की घोषणा की है।
आरोपी आर जयावेलू को हिरासत में दिल का दौरा पड़ा था और अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई थी। राज्य की मुख्यमंत्री जे जयललिता ने पीड़ित परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए यह बात कही। उन्होंने कहा कि पुलिस निरीक्षक समेत जीआरपी के पांच अधिकारियों को निलंबित किया गया है और इस मामले की जांच चल रही है।
जयललिता ने अपने बयान में कहा कि जांच के बाद उपयुक्त कार्रवाई की जायेगी। राहत राशि मुख्यमंत्री राहत कोष से प्रदान की जायेगी। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.