कोलकाता में 25 वर्षीय युवती से सामूहिक बलात्कार

शहर के बाबूघाट-खिदिरपुर इलाके में पांच युवकों ने एक ट्रक में 25 वर्षीय युवती का कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस ने सोमवार को बताया कि हावड़ा जिले के पास स्थित कुलगछिया इलाके की रहने वाली युवती ने रविवार रात करीब नौ बजे टैक्सी ली थी।

कोलकाता : शहर के बाबूघाट-खिदिरपुर इलाके में पांच युवकों ने एक ट्रक में 25 वर्षीय युवती का कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस ने सोमवार को बताया कि हावड़ा जिले के पास स्थित कुलगछिया इलाके की रहने वाली युवती ने रविवार रात करीब नौ बजे टैक्सी ली थी।
टैक्सी चालक युवती को बाबूघाट इलाके में एक एकांत स्थान पर ले गया जहां पहले से ही चार युवक एक ट्रक में इंतजार कर रहे थे। युवती को जबरन खींच कर ट्रक में ले जा कर उसके साथ कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया गया। बाद में खिदिरपुर के एक निजी फर्म में काम करने वाली इस युवती को उन्होंने बाबूघाट में ही छोड़ दिया।
युवती ने बाद में खुद ही अपनी मां से संपर्क किया। उसे हावड़ा के सरकारी सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों का कहना है कि उसकी हालत काफी गंभीर है।
संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) पल्लब कांति घोष ने कहा, ‘हमने मामले की जांच शुरू कर दी है, लेकिन इस सिलसिले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।’(एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.