‘आप’ कार्यकर्ताओं ने किया आशुतोष की उम्मीदवारी का विरोध

पत्रकारिता छोड़कर राजनीति में कदम रखने वाले आशुतोष को दिल्ली की चांदनी चौक लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाए जाने पर आम आदमी पार्टी (आप) के कार्यकर्ताओं ने आज अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर विरोध प्रदर्शन किया।

नई दिल्ली : पत्रकारिता छोड़कर राजनीति में कदम रखने वाले आशुतोष को दिल्ली की चांदनी चौक लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाए जाने पर आम आदमी पार्टी (आप) के कार्यकर्ताओं ने आज अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर विरोध प्रदर्शन किया।
चांदनी चौक लोकसभा सीट के करीब 50 ‘आप’ कार्यकर्ताओं ने तिलक लेन स्थित केजरीवाल के घर के बाहर प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारी किसी ‘बाहरी’ को टिकट देने का विरोध कर रहे थे। उनका यह भी कहना था कि शुरू से ‘आप’ से जुड़े रहे किसी कार्यकर्ता को टिकट न देकर ऐसे शख्स को टिकट दिया गया है जो हाल ही में पार्टी में शामिल हुआ है। बहरहाल, ‘आप’ ने कहा कि प्रदर्शनकारी उसके कार्यकर्ता नहीं थे।
‘आप’ की दिल्ली इकाई के मीडिया समन्वयक दिलीप पांडेय ने कहा कि हमारे कार्यकर्ता कपिल सिब्बल के खिलाफ किसी कद्दावर उम्मीदवार को उतारना चाहते हैं। इसलिए हमने आशुतोष के नाम पर फैसला किया। प्रदर्शन कर रहे लोग हमारे कार्यकर्ता नहीं हैं। पार्टी द्वारा लोकसभा की 20 सीटों के लिए उम्मीदवारों का नाम जारी किए जाने के बाद से कार्यकर्ताओं में थोड़ी नाराजगी देखी जा रही है। (एजेंसी)