तीखी आलोचनाओं के बीच सैफई महोत्सव में लगा फिल्मी सितारों का जमावड़ा

कड़ाके की ठंड में उत्तर प्रदेश सरकार द्वार सैफई महोत्सव मनाए जाने को लेकर विपक्ष की तीखी आलोचनाओं के बीच मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का पैतृक गांव बुधवार को शाम फिल्मी सितारों की चकाचौंध से सराबोर रहा।

इटावा : कड़ाके की ठंड में उत्तर प्रदेश सरकार द्वार सैफई महोत्सव मनाए जाने को लेकर विपक्ष की तीखी आलोचनाओं के बीच मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का पैतृक गांव बुधवार को शाम फिल्मी सितारों की चकाचौंध से सराबोर रहा।
बालीवुड के ‘कैसानोवा’ सलमान खान, सदाबहार अभिनेत्री माधुरी दीक्षित, आलिया भट्ट, सारा खान, सोहा अली खान, मल्लिका शेरावत, संगीतकार बंधु साजिद-वाजिद और गायक जावेद अली चार्टर्ड विमान से सैफई पहुंचे और अभी कई सितारों का आना बाकी है।
जिलाधिकारी पी. गुरुप्रसाद के मुताबिक पिछले वर्षों के उलट इस साल सैफई महोत्सव के समापन कार्यक्रम के सजीव प्रसारण पर रोक लगायी गयी है। हालांकि एक-दो मिनट की वीडियो फुटेज बनाने पर कोई पाबंदी नहीं है। जिला सूचना अधिकारी एसडी दुबे ने बताया कि पिछले वष्रो के विपरीत इस साल इलेक्ट्रानिक मीडिया के कैमरा को मंच के पास बने ‘डी’ में ले जाने की इजाजत नहीं दी गयी है क्योंकि उनकी वजह से पीछे बैठे दर्शकों को दिक्कतें होती हैं।
सैफई महोत्सव की आयोजन समिति के अध्यक्ष धर्मेन्द्र यादव ने कहा कि कार्यक्रम के शुरू में छोटी वीडियो फुटेज बनायी जा सकती है लेकिन कार्यक्रम के बीच में नहीं। समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख मुलायम सिंह यादव, मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, सपा के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव, नगर विकास मंत्री शिवपाल सिंह यादव तथा कई अन्य मंत्री देर रात तक आयोजित होने वाले कार्यक्रमों में शरीक होंगे। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.