गुमनाम चिट्ठी में साईंबाबा मंदिर,ठाकरे के घर को उड़ाने की धमकी

प्रसिद्ध साईंबाबा मंदिर और मुंबई में ठाकरे परिवार के घर को नौ नंवबर को बम विस्फोट के जरिए उड़ाए जाने की धमकी भरा एक गुमनाम पत्र मिलने के बाद मंदिर की सुरक्षा कड़ी कर दी गयी है ।

शिरडी/इंदौर : प्रसिद्ध साईंबाबा मंदिर और मुंबई में ठाकरे परिवार के घर को नौ नंवबर को बम विस्फोट के जरिए उड़ाए जाने की धमकी भरा एक गुमनाम पत्र मिलने के बाद मंदिर की सुरक्षा कड़ी कर दी गयी है । पुलिस ने यह जानकारी दी।
शिरडी ट्रस्ट के कार्यवाहक कार्यकारी अधिकारी अजय मोरे ने बताया, ‘ हिंदी में लिखे इस गुमनाम पत्र में उसी दिन स्थानीय शिवसेना कार्यालय, मुंबई में दादर स्थित शिवसेना भवन , ठाकरे के आवास ‘मातोश्री’, मुंबई में शिवाजी पार्क मैदान में बाल ठाकरे के अंतिम संस्कार स्थल तथा इंदौर में खजराना गणेश मंदिर को उड़ाने की धमकी दी गयी है ।’ पत्र में आगे कहा गया है कि इंदौर में खलील तथा उसके एक रिश्तेदार की हत्या का बदला लेने के लिए ये बम विस्फोट किए जाएंगे ।
अहमदनगर के पुलिस अधीक्षक रावसाहेब शिंदे ने बताया, ‘ शिरडी ट्रस्ट ने हमें कल यह पत्र दिया है । हमने मामले की जांच के लिए दो टीमों का गठन किया है और मंदिर में सुरक्षा भी बढ़ा दी गयी है ।’ इस पत्र के बाद मंदिर ट्रस्ट ने मंदिर के भीतर और मंदिर परिसर में अपने कर्मचारियों के मोबाइल फोन लेकर चलने पर प्रतिबंध लगा दिया है ।
इस बीच, इंदौर के खजराना गणेश मंदिर में भी सुरक्षा बढ़ा दी गयी है और वहां मंदिर प्रबंधन ने गर्भ गृह में दर्शनार्थियों का प्रवेश रोक दिया है । (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.