केजरीवाल का हर किसी को रामलीला मैदान में आने का निमंत्रण, बोले- किसी पास की जरूरत नहीं

आम आदमी पार्टी (आप) के नेता अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को कहा कि शनिवार को रामलीला मैदान में जब वह दिल्ली के मुख्यमंत्री पद की शपथ ग्रहण करेंगे तो हर व्यक्ति का वहां स्वागत है। केजरीवाल अपने छह मंत्रियों के साथ अल्पमत सरकार के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेंगे।

ज़ी मीडिया ब्‍यूरो
नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी (आप) के नेता अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को कहा कि शनिवार को रामलीला मैदान में जब वह दिल्ली के मुख्यमंत्री पद की शपथ ग्रहण करेंगे तो हर व्यक्ति का वहां स्वागत है। केजरीवाल अपने छह मंत्रियों के साथ अल्पमत सरकार के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेंगे। केजरीवाल ने ट्विटर पर कहा कि कई लोग मुझसे कल के शपथ ग्रहण समारोह के लिए पास मांग रहे हैं, मगर इसके लिए किसी पास की जरूरत नहीं है। सभी का स्वागत है। यह आपका कार्यक्रम है। मेरा परिवार खुद जनता के बीच बैठेगा।
वहीं, आम आदमी पार्टी (आप) के नेता अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को कहा कि शनिवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने वह मेट्रो से रामलीला मैदान पहुंचेंगे। अपने पार्टी कार्यालय के बाहर केजरीवाल ने मीडिया से कहा कि मैं शपथ ग्रहण समारोह में मेट्रो से पहुंचूंगा। आप के नेता मनीष सिसोदिया ने कहा कि केजरीवाल ने कैबिनेट मंत्री पद की शपथ लेने वाले छह विधायकों को भी रामलीला मैदान पहुचंने के लिए सार्वजनिक परिवहन का उपयोग करने को कहा है।
दिल्ली से लगे कौशांबी में केजरीवाल के आवास के बाहर सिसोदिया ने कहा कि वीआईपी संस्कृति को खत्म करने के लिए हम सार्वजनिक परिवहन का उपयोग कर रहे हैं। मंत्री पद की शपथ लेने जा रहे सोमनाथ भारती ने कहा कि हम समारोह के लिए विशेष कपड़े नहीं पहनने जा रहे हैं। हम साधारण ढंग से जाएंगे। उन्होंने कहा कि न तो हमारे परिवार के सदस्यों को विशेष सीट का प्रबंध है और यहां तक कि विधायकों के लिए भी ऐसा कोई प्रबंध नहीं है।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.