आसाराम एक दिन और जेल में रहेंगे, जोधपुर पुलिस कल चार्जशीट दायर करेगी
Advertisement

आसाराम एक दिन और जेल में रहेंगे, जोधपुर पुलिस कल चार्जशीट दायर करेगी

जोधपुर सेशंस कोर्ट ने आसाराम बापू को एक और दिन की न्यायिक हिरासत में शुक्रवार को भेज दिया है। अब उन्हें जेल में एक दिन और बितानी पड़ेगी।

fallback

ज़ी मीडिया ब्यूरो
जोधपुर: जोधपुर सेशंस कोर्ट ने आसाराम बापू को एक और दिन की न्यायिक हिरासत में शुक्रवार को भेज दिया है। अब उन्हें जेल में एक दिन और बितानी पड़ेगी। इस बीच जोधपुर पुलिस आसाराम के खिलाफ शनिवार यानी 26 अक्टूबर को चार्जशीट दायर करेगी। आसाराम बापू के खिलाफ एक नाबालिग लड़की ने जोधपुर आश्रम में यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। 16 वर्षीय एक लड़की ने आसाराम पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। इसके बाद जोधपुर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया था।
साथ ही अहमदाबाद पुलिस का एक विशेष जांच दल आसाराम के खिलाफ दर्ज यौन उत्पीड़न के मामले की जांच कर रहा है। दोनों बहनों में से बड़ी बहन का आरोप था कि 1997 से 2006 के बीच जब वह अहमदाबाद के बाहरी इलाके में स्थित आसाराम के आश्रम में रह रही थीए तब आसाराम ने कई बार उसका यौन उत्पीड़न किया। वहीं छोटी बहन ने आसाराम के बेटे नारायण साईं के खिलाफ शिकायत दर्ज कराकर आरोप लगाया था कि 2002 से 2005 के बीच जब वह नारायण के सूरत स्थित आश्रम में रह रही थी, तब साईं ने कई बार उसका यौन उत्पीड़न किया था।

Trending news