बेंगुलरु के ATM में महिला पर कातिलाना हमला: यही है वो हमलावर
Advertisement

बेंगुलरु के ATM में महिला पर कातिलाना हमला: यही है वो हमलावर

हमले की शिकार हुई 44 साल की ज्‍योति उदय कॉर्पोरेशन बैंक में सहायक मैनेजर पर किए गए हमलावर की तस्वीर अब सामने आई है।

fallback

ज़ी मीडिया ब्यूरो
बेंगलुरु: हमले की शिकार हुई 44 साल की ज्‍योति उदय कॉर्पोरेशन बैंक में सहायक मैनेजर पर किए गए हमलावर की तस्वीर अब सामने आई है। सोशल नेटवर्किंग साइट पर पोस्ट हुई इस तस्वीर को देखकर हमलावर को पहचाना जा सकता है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किस प्रकार वह महिला पर कातिलाना हमला कर रहा है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी को पकड़ने की कोशिश कर रही है।
हमले की शिकार हुई 44 साल की ज्‍योति उदय कॉर्पोरेशन बैंक में सहायक मैनेजर है। डॉक्‍टरों का कहना है कि महिला को ठीक होने में महीना लगेगा। इलाज कर रहे डॉक्‍टर वेंकटरमन के मुताबिक सीटी स्‍कैन में दिख रहा है कि महिला की खोपड़ी में फ्रैक्‍चर आए हैं। उसे लकवा के साथ ब्रेन इंजरी भी हो गई है।

शहर के मिशन रोड इलाके स्थित इस एटीएम में लगे सीसीटीवी फुटेज से घटना की पूरी तस्वीर भी सामने आ गई है। वहां कोई सुरक्षाकर्मी नहीं था। मंगलवार सुबह करीब सात बजे महिला जैसे ही एटीएम काउंटर में दाखिल हुई। उसके पीछे-पीछे हमलावर भी अंदर आ गया। आते ही उसने शटर बंद कर दिया। फिर बैग से रिवाल्वर निकाला। उसके बाद धारदार हथियार के दम पर उसने महिला से पहले मारपीट की। फिर हथियार से महिला के सिर पर कई वार किए।

Trending news