Zee Rozgar Samachar

मांझी ने किया बेटे का बचाव, बोले-किसी की भी हो सकती है ‘गर्लफ्रेंड’

बिहार के मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी के अपने पुत्र के एक महिला पुलिसकर्मी के साथ कथित रूप से यौन संपर्क को लेकर भाजपा के हमलों पर शनिवार को अपने पुत्र का बचाव करते हुए कहा कि किसी की भी ‘गर्लफ्रेंड’ हो सकती है। इस मामले पर भाजपा के हमले और उनके पुत्र के इसमें संलिप्तता के बारे में संवाददाताओं द्वारा पूछे जाने पर उन्होंने कहा, ‘किसी की भी गर्लफ्रेंड हो सकती है..किसी गलत काम को लेकर मेरे पुत्र के खिलाफ कोई सबूत नहीं है।’

मांझी ने किया बेटे का बचाव, बोले-किसी की भी हो सकती है ‘गर्लफ्रेंड’

पटना-गया : बिहार के मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी के अपने पुत्र के एक महिला पुलिसकर्मी के साथ कथित रूप से यौन संपर्क को लेकर भाजपा के हमलों पर शनिवार को अपने पुत्र का बचाव करते हुए कहा कि किसी की भी ‘गर्लफ्रेंड’ हो सकती है। इस मामले पर भाजपा के हमले और उनके पुत्र के इसमें संलिप्तता के बारे में संवाददाताओं द्वारा पूछे जाने पर उन्होंने कहा, ‘किसी की भी गर्लफ्रेंड हो सकती है..किसी गलत काम को लेकर मेरे पुत्र के खिलाफ कोई सबूत नहीं है।’

जल प्रबंधन को लेकर आयोजित एक सेमिनार के बाद उन्होंने कहा, ‘होटल के सीसीटीवी फुटेज में ऐसा कुछ भी गलत नहीं दिखने को मिला है।’ फेसबुक पोस्ट में भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा कि जीतनराम मांझी पर अपने बेटे का बचाव करने का आरोप लगाया और कहा कि इस मामले में अभी उनके बेटे के खिलाफ प्राथमिकी तक नहीं दर्ज की गयी है।

पूर्व मुख्यमंत्री सुशील ने इस मामले को लेकर नीतीश पर निशाना साधते हुए कहा, ‘कभी सुशासन बाबू कहलाने वाले नीतीश कुमार अब जंगलराज.2 का यह ट्रेलर चुपचाप देख रहे हैं।’ भाजपा ने जदयू और राजद के हाथ मिलाने पर राजद काल के बुरे दिनों के वापस आने के तौर पर परिभाषित करते हुए ‘जंगलराज-2’ के वापस लौटने का आरोप लगाया था। गया से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, गत गुरुवार को मुख्यमंत्री के पुत्र बिहार सैन्य बल की एक महिला आरक्षी मित्र के साथ एक होटल में पहुंचे और अपने पिता के पद का कथित रूप से दुरूपयोग किया और होटल प्रबंधन से उन्हें विशिष्ट सूट देने को कहा।

रिपोर्ट के अनुसार, होटल के कर्मचारियों ने उन्हें सूट के भीतर बंद कर शोर मचा दिया। बाद में होटल का बिल चुकता होने के बाद उन्हें होटल कर्मियों ने छोड़ा।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.