भाई की हत्या कर बहनों से किया गैंगरेप

राजस्थान के भरतपुर जिले के भुसावर थाना इलाके के खदराया गांव में तीन आरोपियों में से एक आरोपी ने तीन बहनों से छेड़छाड़ का विरोध कर रहे चौदह वर्षीय भाई की गोली मार कर हत्या कर दी।

जयपुर : राजस्थान के भरतपुर जिले के भुसावर थाना इलाके के खदराया गांव में तीन आरोपियों में से एक आरोपी ने तीन बहनों से छेड़छाड़ का विरोध कर रहे चौदह वर्षीय भाई की गोली मार कर हत्या कर दी। आरोपियों ने डेरे में रखी बंदूक से किशोर की हत्या करने के बाद उसकी तीन बहनों से सामूहिक दुष्कर्म किया और भाग गये।
मंगलवार रात को आरोपियों बबली ,कैलाश व राजू में से एक ने रामजीतको उस वक्त गोली मार दी जब उसने अपनी एक सगी बहन और दो चचेरी बहनों से छेडछाड का विरोध किया। रामजीत ने मौके पर ही दम तोड दिया।
अभियुक्तों में से एक बबली की शादी भी तय हो चुकी है। मृतक के बडे भाई ने पुलिस को घटना की सूचना दी और कल मामला दर्ज करवाया। तीनों बहनों का आज भरतपुर में मेडिकल मुआयना कराया जा रहा है। जबकि रामजीत का पोस्टमार्टम करवा कर अन्तिम संस्कार के लिए शव परिजनों को सौप दिया है। पुलिस ने फरार अभियुक्तों की धरपकड के लिए संभावित स्थानों पर पुलिस दल रवाना किये हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.