Live Sex देखने के लिए महिला ने पति से कराया सहेली का रेप

क्या आपने कभी सुना है कि कोई महिला अपनी सहेली के साथ पति को रेप करने के लिए उकसाए और वह इस दृश्य को देखकर रोमांचित हो। अपनी तरह का यह एक अजूबा रेप केस कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में सामने आया है। इसका खुलासा तब हुआ जब पीड़ित महिला ने अपने पति से इस बारे में बताया और फिर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई। रेप का आरोपी केबल ऑपरेटर और साजिश रचने वाली उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Live Sex देखने के लिए महिला ने पति से कराया सहेली का रेप

बेंगलुरु : क्या आपने कभी सुना है कि कोई महिला अपनी सहेली के साथ पति को रेप करने के लिए उकसाए और वह इस दृश्य को देखकर रोमांचित हो। अपनी तरह का यह एक अजूबा रेप केस कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में सामने आया है। इसका खुलासा तब हुआ जब पीड़ित महिला ने अपने पति से इस बारे में बताया और फिर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई। रेप का आरोपी केबल ऑपरेटर और साजिश रचने वाली उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

दरअसल आरोपी केबल ऑपरेटर की पत्नी के बारे में कहा जा रहा है कि उसे दूसरों को सेक्स करते देखकर काफी आनंद आता था। मामले की जांच कर रही पुलिस के अनुसार, जालाहल्ली के निकट चिक्काबनावारा निवासी 26 साल के दिलीप की पत्नी आशा (25) ने पड़ोस में रहने वाली 26 साल की महिला जो उसकी सहेली थी का अपने पति से रेप करवाया। बेंगलुरु उत्तरी इलाके के डीसीपी ने बताया कि रेप से कुछ ही दिन पहले आशा अपनी सहेली (पीड़ित महिला) से अश्लील बातें करनी लगी थी। आशा ने पीड़िता को यह भी बताया था कि उसे दूसरों को सेक्स करते या रेप करते देखने में खूब मजा आता है।

27 जुलाई की देर शाम आशा ने पीड़िता को अपने घर किसी बहाने से बुलाया और फिर पोर्नोग्राफी को लेकर बातें करने लगी। आरोप है कि आशा ने पीड़िता को 'उसके पति के साथ सेक्स' करने के लिए भी कहा। उसने कहा कि वह 'लाइव सेक्स' देखना चाहती है। पुलिस का कहना है कि खतरा भांपकर पीड़िता ने वहां से भागने की कोशिश की लेकिन आशा ने उसे बेडरूम में बंद कर दिया और पति को रेप करने के लिए उकसाया। पुलिस के अनुसार, दिलीप ने आशा की सहेली का दो बार रेप किया और पीड़िता को इस पूरे घटनाक्रम के बारे में किसी को नहीं बताने के लिए चेताया। दिलीप ने उसके पति और बच्चे को मार डालने की धमकी भी दी।

पुलिस के अनुसार, कुछ दिन बाद फिर से आरोपी पति-पत्नी ने इस पूरे मामले को फिर से अंजाम देना चाहा तो पीड़िता ने अपने पति को इस बारे में बता दिया और फिर अगले दिन मामले की रिपोर्ट पुलिस में लिखवाई गई। पुलिस ने दिलीप और उसकी पत्नी आशा को तुरंत गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपियों ने जुर्म कबूल कर लिया। दोनों पर आईपीसी की धारा-506 के अलावा दिलीप पर धारा- 376 (रेप की धारा) जबकि पत्नी आशा पर धारा-114 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.