मोदी खुद को बदलें तो मैं भी दूंगा वोट: मौलाना सादिक

आल इंडिया मुस्लिम पर्सनल ला बोर्ड के उपाध्यक्ष मौलाना कल्बे सादिक ने रविवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी की कथनी तथा करनी में फर्क है अगर मोदी खुद को बदलें तो वह खुद भी उन्हें वोट देंगे।

बरेली : आल इंडिया मुस्लिम पर्सनल ला बोर्ड के उपाध्यक्ष मौलाना कल्बे सादिक ने रविवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी की कथनी तथा करनी में फर्क है अगर मोदी खुद को बदलें तो वह खुद भी उन्हें वोट देंगे।
सादिक ने कल रात काला इमामबाड़ा में आयोजित मजलिस से इतर संवाददाताओं से कहा ‘‘मोदी की कथनी और करनी में फर्क है। गुजरात दंगों के कारण उन्होंने भरोसा खोया है। मेरी सलाह है कि वह देश सेवा करके खुद को बदलें। अगर वह खुद को बदलते हैं तो मैं भी उन्हें वोट दे दूंगा।’’
शिया धर्मगुरु ने कहा, ‘‘हिन्दुस्तान में सत्ता हासिल करने के लिये लोग लाशों से भी गुजर जाते हैं। इसलिये जनता का लोकतंत्र से विश्वास उठता जा रहा है।’’ उन्होंने एक सवाल पर कहा कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव में तजुर्बे की कमी साफ दिखायी पड़ रही है। सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव को खुद मुख्यमंत्री बनना चाहिये और राज्य के सामने खड़ी समस्याओं का मुकाबला करना चाहिये। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.