BREAKING NEWS

राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष एवं उनके बेटे के खिलाफ केस दर्ज

स्थानीय अदालत के आदेश पर राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष दीपेन्द्र सिंह शेखावत और उनके पुत्र कुनाल सिंह के खिलाफ हवेली का हिस्सा हडपने, फर्जी दस्तावेज तैयार करने तथा धोखाधडी के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है।

जयपुर : स्थानीय अदालत के आदेश पर राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष दीपेन्द्र सिंह शेखावत और उनके पुत्र कुनाल सिंह के खिलाफ हवेली का हिस्सा हडपने, फर्जी दस्तावेज तैयार करने तथा धोखाधडी के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है। सदर थाना पुलिस ने मामला जनप्रतिनिधि से जुडा होने के कारण मामले को जांच के लिए सीआईडी (अपराध शाखा) को भेज दिया है।
पुलिस सूत्रों ने आज बताया कि सदर थाना पुलिस ने जयपुर की अतिक्ति मुख्य महानगर न्यायालय (किराया अधिकरण) के आदेश पर गत गुरूवार को राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष दीपेन्द्र सिंह शेखावत और उनके पुत्र कुनाल सिंह के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 420, 406, 467, 468, 471, 129 बी के तहत मामला दर्ज कर जांच के लिए सीआईडी :अपराध शाखा: को भेज दिया है।
गौरतलब है कि अदालत ने सत्येद्र सिंह की ओर से पेश किए गए परिवाद पर सुनवाई के बाद सदर थाना पुलिस को राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष दीपेन्द्र सिंह शेखावत और उनके पुत्र कुनाल सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए थे। इसमें शेखावत और उनके पुत्र पर आमेर रोड पर स्थित एक हवेली का कुछ हिस्सा हडपने की नियत से फर्जी दस्तावेज तैयार करने और धमकाने का आरोप लगाया गया है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.