जम्मू-कश्मीर में मजबूत बनकर उभरेगी कांग्रेस : सोनी

कांग्रेस महासचिव अंबिका सोनी ने आज कहा कि भाजपा अपने वादे निभाने में पूरी तरह नाकम रही है और विभिन्न मोर्चों पर उसके दोहरे मानदंड सामने आ गए हैं। उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस जम्मू-कश्मीर में मजबूती के साथ उभरेगी।

जम्मू-कश्मीर में मजबूत बनकर उभरेगी कांग्रेस : सोनी

जम्मू : कांग्रेस महासचिव अंबिका सोनी ने आज कहा कि भाजपा अपने वादे निभाने में पूरी तरह नाकम रही है और विभिन्न मोर्चों पर उसके दोहरे मानदंड सामने आ गए हैं। उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस जम्मू-कश्मीर में मजबूती के साथ उभरेगी।

कठुआ में कार्यकर्ताओं के सम्मेलन का संबोधित करते हुए सोनी ने कहा, कांग्रेस पार्टी राज्य के तीनों क्षेत्रों में मजबूती के साथ उभरेगी। भाजपा अपने वादे निभाने में असफल रही है और विभिन्न मोचरें पर उसके दोहरे मानदंडों का पर्दाफाश हो चुका है।

इस एक दिवसीय सम्मेलन में जम्मू-कश्मीर के पार्टी प्रभारी अंबिका सोनी के अलावा राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद ने भाग लिया जिसकी अध्यक्षता प्रदेश कांग्रेस समिति के अध्यक्ष सैफुद्दीन सोज ने की।

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.