लखीसराय में मौर्या एक्सप्रेस में डकैती, एक यात्री की हत्या

बिहार के पटना जिले में सशस्त्र अपराधियों ने हथीदह और रामपुर डुमरा रेलवे स्टेशन के बीच ट्रेन में यात्रियों से लूटपाट की और विरोध करने पर एक यात्री की गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना में चार अन्य घायल भी हो गए।

पटना : बिहार के पटना जिले में सशस्त्र अपराधियों ने हथीदह और रामपुर डुमरा रेलवे स्टेशन के बीच ट्रेन में यात्रियों से लूटपाट की और विरोध करने पर एक यात्री की गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना में चार अन्य घायल भी हो गए।

पूर्व मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी अरविन्द कुमार रजक ने कहा कि छह हथियाबंद डकैत शनिवार आधी रात हथीदह स्टेशन पर गोरखपुर-हटिया मौर्य एक्सप्रेस के एक डिब्बे में घुस गए। विरोध करने पर उन्होंने यात्रियों पर गोलियां चलायीं। इस क्रम में एक यात्री की मौत हो गयी जबकि चार अन्य घायल हो गए।

उन्होंने बताया कि अपराधी डुमरा स्टेशन के आउटर सिग्नल पर लूट के सामान के साथ उतर गए। रजक ने बताया कि यात्रियों ने बड़हिया स्टेशन पर प्राथमिकी दर्ज करायी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। यात्री का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और घायलों को अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.