दिल्ली: एएसआई का बेटा बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार

दिल्ली के एक सहायक पुलिस उपनिरीक्षक के बेटे को उत्तर-पश्चिम दिल्ली के रानी बाग इलाके में 26 साल की कानून की छात्रा के साथ कथित बलात्कार के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया।

नई दिल्ली : दिल्ली के एक सहायक पुलिस उपनिरीक्षक के बेटे को उत्तर-पश्चिम दिल्ली के रानी बाग इलाके में 26 साल की कानून की छात्रा के साथ कथित बलात्कार के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने आज बताया कि एएसआई के बेटे मोहम्मद अथर को युवती के साथ कथित तौर पर बलात्कार के लिए जबकि उसके चचेरे भाई मोहम्मद अनम खान को कथित तौर पर उसके उत्पीड़न के लिए गिरफ्तार किया गया। पीड़िता की शिकायत के अनुसार घटना नववर्ष की रात को हुई लेकिन पुलिस को 2 फरवरी को इसकी जानकारी दी गयी।
एक पुलिस अधिकारी ने कहा, मोहम्मद अथर खान ने लड़की से एक सोशल नेटवर्किंग साइट के माध्यम से दोस्ती की। उसने 31 जनवरी की रात को एक जन्मदिन की पार्टी के नाम पर लड़की को पीतमपुरा के एक होटल के कमरे में बुलाया। पीड़िता के अनुसार अथर ने उसे नशीला पदार्थ मिला पेय पिलाया और जब वह बेहोश हो गयी तो उसके साथ बलात्कार किया। पुलिस ने बताया कि लड़की ने मोहम्मद अनम खान पर अपने साथ र्दुव्‍यवहार का आरोप लगाया। लड़की किसी तरह होटल से भागने में सफल रही लेकिन आरोपी ने घटना का वीडियो बनाने की बात कहकर उसे धमकी देनी शुरू कर दिया।
ब्लैकमेल से तंग आकर लड़की 2 फरवरी को दोबारा होटल गयी और पुलिस को बुलाया। पुलिस ने लड़की की चिकित्सा जांच करायी जिसमें बलात्कार की पुष्टि हुई। इसके बाद अथर और उसके भाई के खिलाफ रानी बाग पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया और दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.