close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नशीला पदार्थ पिलाकर महिला से रेप, अश्लील वीडियो बनाई

हरियाणा के जिला फरीदाबाद में दिल्ली निवासी महिला को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ कथित रूप से बलात्कार करने एवं अश्लील क्लिप बनाकर उसे ब्लैकमेल करने के आरोप में युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

फरीदाबाद : हरियाणा के जिला फरीदाबाद में दिल्ली निवासी महिला को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ कथित रूप से बलात्कार करने एवं अश्लील क्लिप बनाकर उसे ब्लैकमेल करने के आरोप में युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
पुलिस प्रवक्ता के अनुसार महिला शादीशुदा है और उसके साढे तीन साल की एक बेटी है। पति से मनमुटाव होने के कारण वह पिछले तीन साल से उससे अलग रहती है। वह छ}ारपुर फार्म हाऊस नई दिल्ली में नौकरी करती है। कुछ दिन पहले एक पार्टी के दौरान एक वेटर ने उससे उसका नंबर मांगा था। उसका आरोप है कि उसने उससे शादी का प्रस्ताव रखा, लेकिन उसने अपने बारे में उसे बताया और उसे मना कर दिया।
इसके बाद वह उसे एमजी रोड गुडगांव घुमाने के लिए ले गया और गाड़ी में उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाया, जिसे पीते ही उसे चक्कर आने लगे और वह सुधबुध खो गई। उसने पुलिस में शिकायत दी कि वह उसे सूरजकुंड की एक होटल में ले गया, जहां उसने एक कमरा बुक करवाकर उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया। इसके बाद वह उसे घर छोड़कर चला गया। अगले दिन उसे फोन करके बताया कि उसकी अश्लील फिल्म तैयार कर ली और उसे धमकी दी कि अगर उसने पुलिस को सूचित किया तो वह यह क्लिप इंटरनेट पर डाल देगा।
महिला का आरोप है कि उसने अश्लील क्लिप की मांग की तो आरोपी उसे कई बार जगह-जगह बुलाता और उसे ब्लैकमेल करके उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। बाद में उसे पता चला कि आरोपी का नाम गोपीचंद है और वह शादीशुदा है। वह उसे धमकी देकर ब्लैकमेल करता है और उससे निरंतर शारीरिक संबंध बनाने के लिए बाध्य करता है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। (एजेंसी)