Zee Rozgar Samachar

पिताजी को मांफी मांगनी चाहिए : उमर

जम्मू और कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने शुक्रवार को कहा कि उन्हें आशा है कि उनके पिता फारुख अब्दुल्ला को महिलाओं पर की गई अपनी टिप्पणी के लिए माफी मांगनी चाहिए।

जम्मू: जम्मू और कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने शुक्रवार को कहा कि उन्हें आशा है कि उनके पिता फारुख अब्दुल्ला को महिलाओं पर की गई अपनी टिप्पणी के लिए माफी मांगनी चाहिए। केंद्रीय नवीन और नवीकरणीय ऊर्जा संसाधन मंत्री फारुख अब्दुल्ला द्वारा महिलाओं के बारे में की गई कथित टिप्पणी की हुई आलाचनाओं पर प्रतिक्रिया देते हुए उमर ने शुक्रवार को अपने ट्विटर पृष्ठ पर लिखा कि मुझे यकीन है कि यह महिलाओं की सुरक्षा के महत्वपूर्ण मुद्दे को महत्वहीन बनाने के लिए नहीं था, इसलिए मैं उम्मीद करता हूं कि पिताजी गलती के लिए माफी मांगेंगे।
फारुख ने कथित तौर पर कहा था कि जेल जाने के डर से इन दिनों उन्हें महिलाओं से बात करने में भी डर लगता है। उमर के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्विटर के बहुत से ब्लागरों ने कहा कि फारुख की टिप्पणी वास्तव में आपत्तिजनक थी और बेटा ऐसी टिप्पणियों से अलग नहीं हो सकता। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.