असम में 4 लोगों का अपहरण, अनिश्चित समय के लिए कर्फ्यू

असम के बक्सा जिले में कथित तौर पर नेशनल डेमोक्रेटिक फ्रंट आफ बोडोलैंड (सांगबिजित) के उग्रवादियों ने दो लड़कों समेत चार लोगों का अपहरण कर लिया। चारों की गहन खेजबीन की जा रही है और इलाके में अनिश्चित समय के लिये कर्फ्यू लगा दिया गया है।

असम में 4 लोगों का अपहरण, अनिश्चित समय के लिए कर्फ्यू

गुवाहाटी : असम के बक्सा जिले में कथित तौर पर नेशनल डेमोक्रेटिक फ्रंट आफ बोडोलैंड (सांगबिजित) के उग्रवादियों ने दो लड़कों समेत चार लोगों का अपहरण कर लिया। चारों की गहन खेजबीन की जा रही है और इलाके में अनिश्चित समय के लिये कर्फ्यू लगा दिया गया है।

चारों पीड़ित व्यक्ति नींबू व्यापार के एक समूह से संबंधित है और कल देर शाम बारपेटा जिले से सटे सालबारी उपमंडल के लबदांगुरी बाजार गये थे जहां से वे नहीं लौटे।

बक्सा के संयुक्त पुलिस आयुक्त भवानी प्रसाद शर्मा ने बताया कि पुलिस को शक है कि यह अपहरण एनडीएफबी (सांगबिजित) के उग्रवादियों ने किया है।

शर्मा ने कहा कि घटना के बाद सालबारी उपमंडल में अनिश्चित समय के लिये कर्फ्यू लगा दिया गया है। बक्सा के उपायुक्त विनोद सेशन ने कहा कि पुलिस और सीआरपीएफ के जवान चारों लोगों की तलाश कर रहे हैं। जिले में सेना को भी बुला लिया गया है और किसी प्रकार की अप्रिय घटना से निपटने के लिये तैयार रहने को कहा गया है।

सेशन ने बताया कि पास के इलाके से चार साइकिल और चप्पल बरामद किये गये हैं।

पुलिस ने चारों अपहृत लोगों की पहचान बकार अली (13 साल), सद्दाम अली (13 साल), अताउर रहमान (27 साल) और राहुल अमीन (45 साल) के रूप में की है। इस साल मई में बक्सा और कोकराझार जिले में बोडोलैंड पीपुल्स फ्रंट के उग्रवादियों ने 50 लोगों की हत्या कर दी थी।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.