एकतरफा आशिकी में लड़की को तेजाब पिलाने की कोशिश

उपनगर बोरिवली में एकतरफा प्रेम करने वाले एक आशिक ने 17 वर्षीय अपनी पूर्व प्रेमिका को कथित तौर पर जबरदस्ती तेजाब पिलाने की कोशिश की।

मुंबई : उपनगर बोरिवली में एकतरफा प्रेम करने वाले एक आशिक ने 17 वर्षीय अपनी पूर्व प्रेमिका को कथित तौर पर जबरदस्ती तेजाब पिलाने की कोशिश की।
पुलिस ने रविवार को बताया कि लड़की का चेहरा, ओंठ और जीभ जख्मी हो गए हैं और उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
उन्होंने बताया कि आरोपी जितेंद्र सकपाल (21) को हत्या की कोशिश के आरोप में कल गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी होटल मैनेजमेंट का पाठ्यक्रम कर चुका है।
गोराई पुलिस के मुताबिक उपनगर दहिसार में रहने वाला सकपाल और लड़की के बीच पहले संबंध थे लेकिन कुछ महीने पहले संबंध पर लड़की के अभिभावकों के एतराज के बाद दोनों की राहें अलग-अलग हो गयी। सकपाल ने उसे शादी का प्रस्ताव भी दिया था।
बार-बार अनुरोध के बाद लड़की ने कल सकपाल से मुलाकात की और दोनों गोराई जेट्टी गए जहां दोनों के बीच नोक झोंक हुयी।
पीड़िता की तरफ से दर्ज शिकायत का हवाला देते हुए एक पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘वहां आरोपी ने उसे जबरन तेजाब पिलाने की कोशिश की। उसने शोर मचाया तो आसपास से गुजर रहे लोगों ने सकपाल को पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया।’’ (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.