चन्द्रबाबू नायडू के शपथ ग्रहण में नहीं जाएंगे जगन रेड्डी

एन. चन्द्रबाबू नायडू के शपथ ग्रहण से संबंधित समारोह के शानदार आयोजन की आलोचना करते हुए वाईएसआर कांग्रेस प्रमुख जगन मोहन रेड्डी ने आज कहा कि ऐसे समय में जब आंध्र बहुत मुश्किलों में फंसा हुआ है वह किसी आडंबरपूर्ण समारोह का हिस्सा नहीं बनना चाहते।

राजामुंदरी : एन. चन्द्रबाबू नायडू के शपथ ग्रहण से संबंधित समारोह के शानदार आयोजन की आलोचना करते हुए वाईएसआर कांग्रेस प्रमुख जगन मोहन रेड्डी ने आज कहा कि ऐसे समय में जब आंध्र बहुत मुश्किलों में फंसा हुआ है वह किसी आडंबरपूर्ण समारोह का हिस्सा नहीं बनना चाहते।
आंध्र के उत्तरी तटवर्ती पांच जिलों की समीक्षा करने के बाद जगन ने संवाददाताओं से कहा, एक ओर नायडू लोगों से राजधानी बनाने के लिए दान मांग रहे हैं और दूसरी ओर अपने शानदार शपथ ग्रहण समारोह पर करीब 30 करोड़ रूपए की राशि खर्च कर रहे हैं। इस वक्त यह उचित नहीं है और इसे मैं उनकी समझदारी पर छोड़ता हूं लेकिन व्यक्तिगत रूप से मैं धन की बर्बादी में शामिल नहीं हो सकता।
रेड्डी ने आरोप लगाया कि मीडिया का एक धड़ा कथित रूप से यह दिखाने का प्रयास कर रहा है कि नायडू के पास सीमित संसाधन हैं और सलाह दे रहा है कि रिण माफ करना उनके लिए मुश्किल होगा लेकिन लोगों ने वीईएसआर कांग्रेस को तेदेपा के प्रशासन पर सवाल पूछने लायक जनादेश दिया है और कृषि रिण माफ कराने के संबंध में कदम उठाए जा रहे हैं।
समीक्षा बैठकों पर उन्होंने कहा कि कुछ क्षेत्रों में जहां पार्टी को हार का सामना करना पड़ा है वहां की स्थिति का पता लगाने के लिए यह कदम उठाया गया है ताकि उनकी पहचान कर सुधारात्मक कदम उठाए जा सकें।

(एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.