करूणानिधि ने कार्यकर्ताओं से कहा- अन्नाद्रमुक भी हारी थी

चुनावी झटकों की पृष्ठभूमि में अपने पार्टी कार्यकर्ताओं में उत्साह का संचार करते हुए द्रमुक प्रमुख एम करूणानिधि ने आज कहा कि जीत या हार पार्टी का विकास तय नहीं करती और सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक भी हार चुकी हैं।

चेन्नई : चुनावी झटकों की पृष्ठभूमि में अपने पार्टी कार्यकर्ताओं में उत्साह का संचार करते हुए द्रमुक प्रमुख एम करूणानिधि ने आज कहा कि जीत या हार पार्टी का विकास तय नहीं करती और सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक भी हार चुकी हैं।

90 वर्षीय करूणानिधि ने यहां एक पार्टी कार्यकर्ता की शादी में कार्यकर्ताओं से कहा, ‘यह नहीं भूला जा सकता कि कुछ साल पहले उपचुनाव में सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक की जमानत तक जब्त हो गयी थी। वे पार्टी चलाते रहे अतएव जीत या हार पार्टी का विकास तय नहीं करती है।’

2011 के विधानसभा चुनाव में अन्नाद्रमुक के हाथों सत्ता गंवाने के बाद द्रमुक का इस साल संसदीय चुनाव में पूरी तरह सफाया हो गया। कुल 39 सीटों में अन्नाद्रमुक ने 37 और भाजपा एवं पीएमके ने एक एक सीटें जीतीं।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.