Breaking News
  • शाहीन बाग पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा- प्रदर्शनकारी रोड को बंद नहीं कर सकते
  • महाराष्ट्र सरकार भीमा कोरेगांव केस की SIT जांच करेगी : नवाब मलिक
  • वायुसेना के फाइटर जेट की ट्रेनिंग अब सिर्फ ग्वालियर एयरबेस पर होगी : बिपिन रावत

आप की सदस्य मल्लिका साराभाई नहीं लड़ेंगी चुनाव

मशहूर नृत्यांगना एवं आम आदमी पार्टी की सदस्य मल्लिका साराभाई इस बार चुनाव मैदान में नहीं उतरना चाहती हैं क्योंकि वह अरविंद केजरीवाल नीत पार्टी में खुद को संभवत: नजरअंदाज किया गया महसूस कर रही हैं।

अहमदाबाद : मशहूर नृत्यांगना एवं आम आदमी पार्टी की सदस्य मल्लिका साराभाई इस बार चुनाव मैदान में नहीं उतरना चाहती हैं क्योंकि वह अरविंद केजरीवाल नीत पार्टी में खुद को संभवत: नजरअंदाज किया गया महसूस कर रही हैं।
2009 में हुए पिछले आमचुनाव में उन्हें भाजपा नेता लाल कृष्ण आडवाणी से शिकस्त का सामना करना पड़ा था।
मल्लिका ने कहा, ‘आप से किसी ने मुझसे संपर्क नहीं किया है।’ यह पूछे जाने पर कि यदि आप उन्हें टिकट नहीं देती है तो क्या वह बतौर निर्दलीय उम्मीदवार चुनाव लडेंगी, इस पर मल्लिका ने नकारात्मक जवाब दिया।
उन्होंने कहा, ‘नहीं, मैं निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव नहीं लडूंगी और मैं चुनाव नहीं लड़ना चाहती।’ अन्ना हजारे के जनलोकपाल आंदोलन से जुड़ी रही मल्लिका आठ जनवरी को आप में शामिल हो गई थी। पार्टी में शामिल होने के कुछ समय बाद उन्होंने आप नेता कुमार विश्वास की आलोचना की थी और पार्टी नेतृत्व से नरेन्द्र मोदी पर उनकी टिप्पणी पर रुख स्पष्ट करने को कहा था।
मल्लिका ने बताया कि उन्होंने संपर्क नहीं किए जाने के बारे में केजरीवाल से शिकायत नहीं की है। ‘मैंने अरविंद केजरीवाल से बात नहीं की है।’ संपर्क किए जाने पर आप के एक कार्यकर्ता ने बताया कि गुजरात में केजरीवाल की हालिया ‘तथ्यान्वेषी’ यात्रा से उन्हें बाहर रखा गया था। बहरहाल, मल्लिका ने स्पष्ट किया है कि वह आप के साथ बनी रहेंगी और चुनाव में पार्टी को सफल होते देखना चाहती हैं।
उन्होंने यह भी कहा कि यदि पार्टी चाहेगी तो वह चुनाव में आप के लिए प्रचार भी करेंगी। (एजेंसी)